सारण के मकेर में युवा मुखिया प्रत्याशी हेम कुमार पर हमला ,अपने ही प्रतिद्वंदियों पर है शक |

0
102

बिहार में पंचायत चुनाव के अब अंतिम कुछ चरण के चुनाव ही बाकी रह गए हैं ,ऐसे में हर क्षेत्र के मुखिया प्रत्याशी जोड़ शोर से चुनाव की तैयारी कर रहें हैं । ऐसे में सारण जिला अन्तर्गत मकेर प्रखंड से एक घटना सामने आ रही है जहाँ पर बाघा कोल पंचायत के एक मुखिया प्रत्यासी पर हमला हुआ है ।

पीड़ित प्रत्यासी का नाम हेम राज है जो हाल में ही अपनी इंजीनिअरिंग की पढ़ाई समाप्त कर वापस आये हैं । घटना पर मौजूद एक सख्स संतोष कुमार ने हमें फ़ोन कर के इस बात की जानकारी दी . खबर के मुताबिक़ यह घटना उस दौरान हुई जब हेमराज गावं में वोट मांगने के लिए घूम रहें थे तभी 4 अज्ञात लोगों ने उनपे चाक़ू से वार कर दिया । जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।

हमारे सवांदाता ने इस खबर के पुष्टि के लिए जब मकेर थाना के थाना अध्यक्ष राजेश प्रसाद से भी बात की तो पता चला की घटना सही है पर पीड़ित की हालत ज्यादा गंभीर नहीं, बाजू पर चाकू से वार किया गया है । हालाकि समय गंवाए बिना थानाध्यक्ष राजेश प्रसाद दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की तहकीकात की।

HEMRAJ (file photo)

बिहार में अब पंचायत चुनाव अपने अंतिम स्तर पर है , बिहार सरकार की प्रशाशनिक व्यवस्था ने चुनाव या चुनाव प्रसार के दौरान इस तरह के घटना रोकने की हर संभव कोशिश की है मगर फिर भी पंचायत में इस तरह का घटना घाट जाना लोगों की आपसी बैर को प्रदर्शित करता है ।