पटना में होंडा मोटर कंपनी ने अपने ग्राहक प्राचार्य डॉ पुष्पराज गौतम को लगाया दो लाख क़ा चूना

0
64

नमस्कार मैं हूँ पारितोष और आप देख रहें हैं टीडी न्यूज़ आज के खास रिपोर्ट में हम आपको बता रहें हैं कि पटना में होंडा मोटर कंपनी ने अपने ग्राहक प्राचार्य डॉ पुष्पराज गौतम को लगाया दो लाख क़ा चूना.. जी हाँ दरसल

होंडा कंपनी अपने बेहतर ऑटोमोबाइल्स और स्टाइलिश कार डिज़ाइन की वजह से जाना जाता है । काम कीमत में बेहतर डिज़ाइन की कारों के लिए होंडा काफी प्रशिद्ध कंपनी है मगर होंडा आज कल किसी और वजह से भी लोगों के रडार पर आ रहा है । दरसल होंडा कंपनी अपने खराब सर्विसिंग और क्रमचारियों द्वारा ग्राहको की जेब काटने की वजह से भी प्रसिद्ध हो रहा है । सर्विसिंग के नाम पर होंडा के कर्मचारी सिर्फ ग्राहको की जेब ढीली करवा रहें हैं । ऐसी ही एक घटना बिहार के सारण जिला के परसा से आ रही है । दरअसल जयप्रकश विश्व विद्यालय द्वारा अंगीभूत परसा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ पुष्प राज गौतम होंडा के नए शिकार बने हुए हैं ।

घटना हाल की है जब उन्होंने अपनी होंडा की कार को कुछ तकनिकी खराबी के कारन मरम्मत के लिए होंडा के सर्विस सेण्टर में ले गए जहाँ उनकी कार की मरम्मत के लिए उनसे 2000 रुपये मांगे गए मगर बाद में कार के अलग अलग पार्ट्स के मरम्मत के नाम पर उनसे २ लाख लिए गए । उसके बाद उनकी कार महज दो दिनों के भीतर ही पुरानी स्थिति में आ गई या यूँ कहे की उससे भी बत्तर स्थिति में । क्या कहा प्राचार्य पुष्प राज गौतम ने देखिए रिपोर्ट….
होंडा कंपनी को बार बार मेल और कांटेक्ट करने के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है । उन्होंने ट्वीटर का भी सहारा लिया है मगर वहा से भी उन्हें निराशा हाथ लगी है । अब सवाल यह है होंडा जैसी रेपुटेड कंपनी आखिर अपने ग्राहको के साथ ऐसा क्यों कर रही है ।