सारण के बनौता पंचायत की जनता और प्रभात दुबे री-एलेक्शन की कर रहें मांग

0
53

सारण जिले के परसा प्रखंड के बनौता पंचायत के आम जनता से बात चीत के बाद यह वाक्या सामने आया है कि बनौता पंचायत के पंचायती चुनाव 2021 में प्रशासनिक लापरवाही के कारण से मतदान में हुई धांधली ..
कुछ जनता का यह भी कहना है कि कुछ बूथों पर सरकारी और गैर सरकारी वयक्तियों के द्वारा आम जनता से उनका आधार कार्ड , मतदान कार्ड ,पहचान पत्र जमा करवाने के बाद भी वोट गिराने नही दिय्या गया …


बनौता पंचायत की जनता क़ा कहना है कि अन्य राज्यों और विदेशों में रहने वाले लोगों के नाम पर भी दूसरे वयक्तियों के द्वारा वोट गिराया गया..साथ हिं कुछ दबंगो द्वारा बूथ से बिना वोट गिरवाये उसे मार पीट कर भगा दिया गया .. इस सारी जानकारी के बाद टीडी न्यूज़ की टीम हारे हुए प्रतिनिधि प्रभात दुबे के पास पंहुची जँहा इन सारी बातों की पड़ताल किया गया ..बात चीत के दौरान  प्रभात दुबे ने यह जानकारी दी कि इससे संबंधित सभी वाक्या की प्राथमिकी  दर्ज है लेकिन प्रशासन द्वारा कोई अम्ल नही किया गया यह बातें पूर्व मुखिया प्रतिनिधि प्रभात दुबे का कहना है कि अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो आत्म हत्या कर लूंगा और इसकी सारी जवाव देहि प्रशासन की होगी। अब देखना यह होगा कि बनौता के इस जनमत पर जिला प्रशासन की क्या कार्यवाई होती है.