नवादा में शादी समारोह में खाना खाने के बाद 2 दर्जन लोगों की बिगड़ी तबीयत, गांव में मचा कोहराम

0
44

News: गया के मालती दरियापुर से नवादा के ओरैना गांव में बारात आई थी । तमाम औपचारिकताओं के बाद खाना परोसा गया । बारातियों ने छक कर भोजन किया। खाना खाने के कुछ देर बाद ही लोगों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई। लोग उल्‍टी और दस्‍त की शिकायत करने लगे। ऐसे में मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

नवादा बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शादी समारोह में तब कोहराम मच गया जब खाना खाते ही 2 दर्जन से ज्‍यादा लोग बीमार पड़ गए। बारात के लड़की पक्ष के घर पहुंचने पर उन्‍हें खाना परोसा गया था। खाना खाने के कुछ देर बाद ही लोग बीमार पड़ने लग। लोगों को उल्‍टी-दस्‍त की शिकायत होने लगी। एक के बाद एक दो दर्जन से ज्‍यादा लोगों के बीमार पड़ने पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.श। आनन-फानन में लोगों का इलाज शुरू किया गया। 7 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें सदर अस्‍पताल भेज दिया गया।

बाकी का गया में इलाज में चल रहा है। इस घटना के बाद दुल्‍हन पक्ष के लोग स्‍तब्‍ध हैं। भोजन में ऐसा क्‍या मिला था जो इतनी बड़ी संख्‍या में लोग बीमार पड़ गए, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार।
इलाज के बाद सभी की स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। इस दौरान नवादा सदर अस्पताल में अस्पताल प्रबंधन की खामी भी सामने आई। बेड न रहने के कारण बच्चे को जमीन पर लिटाकर उनका इलाज किया गया। इससे परिजनों में काफी नाराजगी भी देखी गई।