तेज प्रताप यादव का एक और धमाका! उनका सिर सहलाते हुए मां राबड़ी देवी का फोटो शेयर किया।

0
219

Politics: ताजा घटनाक्रम की बात करें तो सोमवार दोपहर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया था जब युवा राजद पटना महानगर के अध्यक्ष ने तेज प्रताप यादव पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। युवा राजद महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने तेज प्रताप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तेज प्रताप ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि बंद कमरे में गाली गलौच की, साथ ही तेजस्वी और जगदानंद सिंह को भी भला बुरा कहा।

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का गुस्सा सातवें आसमान पर है। सोमवार दोपहर से राजद युवा महानगर के अध्यक्ष द्वारा लगाया गया आरोप अभी शांत भी नहीं हुआ था कि तेजप्रताप में ट्विटर बम फोड़ते हुए इस्तीफा देने तक की बात कह डाली। तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा.” तेजप्रताप ने अपने इस्तीफे की बात ट्वीट करते हुए पिता लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती को भी टैग किया।

हालांकि तेज प्रताप यादव ने तस्वीर साझा करते हुए सारी बातें से इनकार किया और बताया यह बातें मनगढ़ंत हैं और किसी के बहकावे में यह सब किया जा रहा है। इसके कुछ देर बाद सोमवार देर साम उन्होंने अपने इस्तीफा दिए जाने का ऐलान कर हंगामा मचा दिया। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने फेसबुक पर मां राबड़ी देवी के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें मां प्यार से उनके सिर को सहलाती दिख रही हैं। यह फोटो उन्होंने फेसबुक पर सबसे टॉप में लगाकर रखी है। माना जा रहा है कि तेज प्रताप ने इस तस्वीर से यह संकेत देने की कोशिश की है कि इस पारिवारिक झगड़े में मां राबड़ी देवी उनके साथ हैं।